लारेंस बिश्नोई गैंग का शूटर मंजीत गिरफ्तार !

-तीन हत्या के मामले में फरार चल रहा था मनजीत
बहादुरगढ़ : सीआइए-प्रथम की टीम ने लारेंस बिश्नोई गैंग के एक शूटर मंजीत को गिरफ्तार किया है। एक साल के अंदर उसने हत्या की तीन वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस उसके पास से अवैध पिस्तौल भी बरामद किया है। सीआइए की अलग टीम ने हिसार के निरीक्षण गृह से फरार हुए एक आरोपित को भी काबू किया है। उसके पास से भी पिस्तौल बरामद किया गया। दोनों आरोपित दोस्त हैं और कुछ नई प्लाङ्क्षनग करने के लिए मिलने वाले थे। इससे पहले ही पुलिस के हाथ लग गए। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
बहादुरगढ़ के सीआइए प्रभारी रवींद्र कुमार ने बताया कि हिसार के निरीक्षण गृह से भागे आरोपित के खिलाफ पहले चार मामले दर्ज हैं। निरीक्षण गृह से फरार होने के बाद किसी वारदात में उसका हाथ सामने नहीं आया। पूछताछ में कोई खुलासा नहीं हुआ। जबकि भिवानी के बडेसरा का रहने वाला मनजीत तीन हत्याएं कर चुका है। इन वारदातों को उसने लारेंस बिश्नोई गैंग के अहम सदस्य काला जठेड़ी के कहने पर अंजाम दिया था। काला जठेड़ी की भी दिल्ली व हरियाणा पुलिस को तलाश है।
आरोपित मंजीत से पूछताछ में खुलासा हुआ कि 3 दिसंबर 2019 को उसने पंजाब के मुक्तसर के मालकोट में हिस्ट्रीशीटर मनप्रीत की हत्या की थी। 24 जून 2020 को फरीदाबाद में राशन डिपो चलाने वाले प्रवीण की हत्या को अंजाम दिया था। जबकि 20 जून को भिवानी में स्पेयर पार्ट शॉप चलाने वाले अनुज की हत्या की थी।