ऑनर किलिंग : रोहतक में गोलियों से छलनी किया प्रेमी युगल !

रोहतक : दिल्ली बाईपास के नजदीक दिनदहाड़े ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम दिया गया। उस समय वहां से काफी वाहन और पैदल भी लोग गुजर रहे थे, लेकिन पूजा के स्वजनों में इतना गुस्सा था कि उन्हें किसी की कोई परवाह नहीं थी। रोहित और उसके भाई मोहित ने जान बचाने के लिए वहां से भागे भी। हमलावरों ने पीछा नहीं छोड़ा। रोहित को मारने के बाद उन्होंने गाड़ी के अंदर बैठी पूजा की भी गोली मारकर हत्या कर दी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर हवाई फायरिंग कर वहां से एक दूसरी गाड़ी में फरार हो गए।
जो पहले ही उनके साथी लेकर खड़े थे। इस बीच एक गोली उनकी खुद की गाड़ी में भी लग गई थी। इस दौरान वहां पर भगदड़ भी मच गई थी। हैरानी की बात यह है कि जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया उससे 100 कदम दूर एमडीयू गेट के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। दिल्ली बाईपास पर भी पुलिस का नाका है, लेकिन फिर भी पुलिस हमलावरों को नहीं पकड़ सकी। हालांकि वारदात के बाद वहां पर जाम की स्थिति बनी रही।
जिस समय हमलावरों ने रोहित को गाड़ी से नीचे उतारा और गोली मारी तभी उसका भाई मोहित भी उतर गया। दोनों भाईयों पर फायरिंग होती देख बहन बबीता अपने बेटे के साथ भागकर एक प्लाट में छिप गई। उसके माता-पिता भी कुछ समझ नहीं सके कि आखिर क्या हो रहा है। रोहित और मोहित को एक ऑटो चालक शेखर पीजीआइ में लेकर पहुंचा। तभी रोहित के माता-पिता ने पूछा कि बबीता और उसके बेटा नहीं मिल रहा है। वह दोनों लापता है। तब पुलिस में भी हड़कंप मच गया। करीब दो घंटे तक उनकी तलाश की गई। आखिर में पता चला कि जान बचाकर दोनों मां-बेटा सकुशल घर चले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।
रोहित के पिता कृष्ण और मां को देर रात तक भी यह नहीं बताया गया कि उनके एक बेटे की मौत हो चुकी है। जबकि दूसरा जिंदगी-मौत के बीच झूल रहा है। कृष्ण का कहना है कि उनके पास सुबह से ही फोन आ रहे थे। उन्होंने वकील से भी बात कर ली थी। बड़ा बेटा मोहित ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार था, लेकिन छोटे भाई रोहित की कोर्ट मैरिज को लेकर मां ने उसे ड्यूटी पर जाने से मना कर दिया। बहन बबीता भी अपने बेटे के साथ आई थी। लेकिन परिवार को क्या पता था कि उन्हें धोखे से बुलाकर घर उजाड़ दिया जाएगा। रोहित की मां ने बताया कि रोहित और पूजा आपस में प्यार करते थे। करीब छह महीने पहले रोहित ने उन्हें पूजा के बारे में बता दिया था। बताया जा रहा है कि पूजा पहले से शादीशुदा है, जिसके बच्चे भी है। उसकी शादी झज्जर जिले में हुई थी। वह काफी समय से अपने मायके में रह रही थी। उसका तलाक हो चुका है या फिर नहीं रोहित के स्वजनों को भी इसका नहीं पता।
वारदात के बाद पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसमें पता चला कि रोहित अपने परिवार के साथ स्कार्पियो गाड़ी में आया था। गाड़ी वहां पर आकर रूकते है। आगे की तरफ पूजा अपने ताऊ कुलदीप, उसकी पत्नी मुन्नी, बेटे कपिल और रिश्तेदार विकास के साथ स्विफ्ट गाड़ी में थी। हमलावर गाड़ी से उतरते ही कुछ सेंकेंड के लिए खड़े होते हैं और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देते हैं। जिस गाड़ी में पूजा बैठी होती है उसके आगे वाली सीट कुलदीप की पत्नी मुन्नी भी रहती है। फायरिंग होता देख दोनों गाड़ी से बाहर निकलती है, लेकिन मुन्नी और पूजा गाड़ी के अंदर बैठ जाते हैं। रोहित की हत्या के बाद एक आरोपित आता है और गाड़ी की पिछली सीट बैठी पूजा को भी गोली मार देता है। इसके बाद मुन्नी गाड़ी से उतरकर सामान उठाकर चल देती है।