‘रिचार्ज मुझसे कराती, बात दूसरे से’ बस मार डाला

आगरा : आगरा के सिकंदरा थाना अंतर्गत एक होटल में सोमवार को एक युवक ने एक महिला की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी और फरार हो गया| पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक युवक ने बेवफाई के शक में महिला की गला दबाकर हत्या कर दी थी।
आगरा के थाना सिकंदरा से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक होटल में युवक और महिला ने कमरा नंबर 121 बुक किया था लेकिन कुछ देर बाद युवक चुपचाप वहां से चला गया। जब कर्मचारियों ने कमरे को साफ-सफाई के लिए खोला तो वहां महिला का शव पड़ा हुआ था। मृतक महिला के गले से बेल्ट लटक रही थी। छानबीन में युवक की आईडी मिली। इसमें युवक का नाम संदीप लिखा हुआ था। साथ ही पता फुर्सतगंज बरेली का था। जांच के दौरान आईडी फर्जी पाई गई।
पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी चेक किए तो महिला और युवक के फुटेज मिल गए। महिला का मोबाइल चेक किया गया तो उसकी शिनाख्त सिकंदरा के बाईपुर निवासी प्रीति पत्नी लखेंद्र बघेल के रूप में हुई। कॉल डिटेल से पता चला कि मृतका की नगला पदी निवासी लाखन से बात होती थी और सुबह आखिरी बार उसी से बात हुई थी। पुलिस ने तत्काल दबिश देकर आरोपी लाखन को गिरफ्तार कर लिया।
लाखन ने पुलिस को बताया कि एक फैक्ट्री में काम के दौरान उनकी दोस्ती हुई थी और बाद में प्रेम संबंध हो गए। प्रीति उससे मोबाइल रिचार्ज कराती थी और कोई न कोई बहाना बनाकर पैसे भी लेती रहती थी। बातचीत के लिए आरोपी लाखन जब उसको फोन करता था तो प्रीति किसी अन्य युवक से बात करती रहती थी। इस बात पर कई बार नोकझोंक भी हुई थी। लाखन का कहना है कि प्रीति नहीं मान रही थी और उसने उसकी हत्या कर दी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *