नए साल से पहले कैफे में चल रही थी हुक्का पार्टी, पुलिस ने मारा छापा !

नई दिल्ली : दिल्ली के मोती नगर स्थित एक कैफे में नए साल से पहले चल रही एक पार्टी में बैन के बावजूद हुक्का परोसने का मामला सामने आया है। कैफे में आयोजित पार्टी में हुक्का परोसने के अलावा सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई जा रही थी। सूचना मिलने पर पहुंची मोती नगर थाना पुलिस ने कैफे पर छापा मारा और कैफे के मालिक के खिलाफ आईपीसी और सिगरेट एवं तम्बाकू प्रोडक्ट एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने पार्टी में बिना मास्क के आए लोगों पर भी कार्रवाई की।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि 26 दिसम्बर की रात करीब 12.45 बजे मोती नगर राजा गार्डन मैन रोड़ पर मौजूद एलएसडी कैफे से बहुत तेज आवाज में डीजे की आवाज आ रही थी। गश्त पर निकले पुलिसकर्मी डीजे की आवाज सुनकर कैफे में पहुंचे। जहां पार्टी चल रही थी, पार्टी के दौरान मौजूद बड़ी संख्या में लोगों ने न तो मास्क लगाया हुआ था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा हुआ था। इतना ही नहीं पार्टी में बड़ी संख्या में लोग हुक्के का सेवन कर रहे थे। जबकि दिल्ली में हुक्का पूरी तरह से बैन है।
कैफे के मालिक रोहित कुमार खुद मौक पर मौजूद थे। पुलिस टीम ने हुक्का परोसने व सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क न लगने पर रोहित के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके साथ ही पार्टी में मौजूद लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की। रोहित को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि कैफे में नए साल से पहले कुछ दोस्तों ने पार्टी रखी थी। पार्टी में आयोजकों के दोस्त और कैफे के मेहमान मौजूद थे।