दिल्ली में पत्नी को वीडियो कॉल कर फंदे से लटका पति !

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में शनिवार देर रात एक युवक ने पत्नी को वीडियो कॉल कर खुदकुशी कर ली। मृतक 32 वर्षीय नरेंद्र सिंह उर्फ नंदू के परिजनों ने उसकी पत्नी और ससुरालवालों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया है। कुछ समय से नंदू का पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसके चलते वह मायके में रह रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
नरेंद्र परिवार के साथ हर्ष विहार इलाके में रहता था। परिवार में पिता भूरे सिंह, पत्नी दीपा रानी, दो बेटियां डेढ़ साल की नदरा और 28 दिन की विनीशा हैं। नरेंद्र निजी कंपनी में काम करता था। परिजनों के अनुसार, तीन साल पहले नरेंद्र की शादी यूपी के हापुड़ की रहने वाली दीपा रानी से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में विवाद शुरू हो गया था। इसके चलते दीपा अक्सर मायके में ही रहने लगी।
नंदू के परिजनों का आरोप है कि दीपा और उसके मायके वाले नरेंद्र को परेशान करते थे। इसके चलते शनिवार रात 11 बजे नंदू ने पत्नी को वीडियो कॉल की और उसके सामने फंदे से लटक गया। दीपा ने तुरंत हर्ष विहार में नंदू के मकान में रहने वाले किराएदार को कॉल कर सूचना दी। परिजनों और किरायदारों ने नंदू के कमरे का दरवाजा तोड़ा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस दीपा से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।