पांच साल बाद हुआ खुलासा : विरोधी गैंगस्टर गाडोली को फंसाने के लिए गैंगस्टर बिंदर ने ही की थी अपने ड्राइवर अशोक की हत्या !

गुरुग्राम: साल 2015 में अपने विरोधी संदीप गाडोली को फंसाने के लिए गैंगस्टर बिंदर गुर्जर ने अपने ड्राइवर अशोक की हत्या की थी। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) द्वारा 19 दिसंबर को मुंबई जेल से रिमांड पर लाए गैंगस्टर बिंदर गुर्जर ने यह खुलासा किया है। रविवार को रिमांड पूरा होने के बाद एसटीएफ ने बिंदर गुर्जर को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है। आठ दिन की पुलिस रिमांड के दौरान गैंगस्टर ने 10 हत्या समेत एक हत्या का प्रयास व एक रंगदारी के मामले का खुलासा किया है। एसटीएफ ने इन सभी मामलों की जांच शुरू कर दी है। एसटीएफ अधिकारियों के मुताबिक, इन सभी मामलों में कड़ी से कड़ी जोड़ी जा रही है।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पूरी योजना बनाकर अशोक को अपने साथ दिल्ली ले गया था। वापस आने के बाद उसने ही अशोक को गोली मारी थी। इस मामले में गैंगस्टर संदीप गाडोली का हाथ होने का अशोक के परिजनों को यकीन दिला दिया था। साजिश के तहत ही उसने संदीप व उसके गुर्गों के खिलाफ अशोक के परिजनों से केस दर्ज कराया था। पुुलिस के मुताबिक, तीन अक्तूबर की रात को अशोक की हत्या के बाद अगले ही दिन गैंगस्टर संदीप गाडोली के गुर्गे मनीष खुराना पर जानलेवा हमला होने के साथ ही गैंगवार शुरू हो गई थी। इस वारदात के बाद पुलिस ने दोनों गैंग पर लगाम कसने के लिए सख्ती शुरू कर दी थी।
अशोक की हत्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा मुंबई गई थी जहां गैंगस्टर संदीप गाडोली का एनकाउंटर हो गया था। इस मामले में मुंबई पुलिस एनकाउंटर करने वाली गुरुग्राम अपराध शाखा की टीम के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। मुंबई पुलिस की पूछताछ के दौरान पुलिस एनकाउंटर में गैंगस्टर बिंदर गुर्जर की संलिप्तता पाई गई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस बिंदर गुर्जर को गिरफ्तार कर अपने साथ मुंबई ले गई थी। इसके बाद से ही बिंदर मुंबई जेल में बंद था। जहां से एसटीएफ उसे 19 दिसंबर को गुरुग्राम लेकर पहुंची और ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर उसे रिमांड पर लिया था।