गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर सड़क हादसों में दो की मौत, 11 घायल !

नूह : गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर बुधवार की देर रात हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज नूंह, दिल्ली, अलवर तथा जयपुर के अस्पतालों में चल रहा है। घायलों में दो की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।
पहला हादसा नूंह स्थित गांधी पार्क के सामने हुई। यहां एक कार व आटोरिक्शा की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें दोनों वाहनों में सवार कुल 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में घायल हुए बाकी अन्य लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।
दूसरा सड़क हादसा फिरोजपुर झिरका के हाईवे पर हुआ। यहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो अंबेडकर सर्किल से टकरा गई। इसमें गाड़ी में सवार तीन लोगों में से दो लोगों की मृत्यु हो गई। जबकि एक शख्स घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी पूरी तरह से अलग-अलग हिस्सों में बट गई। गाड़ी में फंसे तीनों लोगों को काफी देर मशक्कत करने के बाद बाहर निकाला गया। तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान वकील पुत्र शमशुदीन (30) और जफरुदीन पुत्र उमरी (28) की मौत हो गई। जबकि साजिद पुत्र जान मोहम्मद (25) की हालत गंभीर है। पुलिस ने मृतकों और घायल की पहचान अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर के रूप में बताई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच कर रही है।