करनाल में सड़क पर उतरे व्यापारी, बाजार किया बंद !

करनाल : करनाल के असंध क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर आक्रोश बढ़ रहा है। इसी क्रम में बुधवार की रात क्षेत्र में एक के बाद एक तीन बड़ी घटनाओं से खफा व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिए और थाने पहुंचकर रोष जाहिर किया। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। व्यापारियों ने दो टूक कहा कि जब तक क्षेत्र में अपराधों पर काबू पाने के लिए ठोस कदम नहीं उठाए जाते, वे इसी प्रकार विरोध जताते रहेंगे।
बता दें कि बुधवार की रात असंध में तीन बड़ी वारदातों को लेकर क्षेत्रवासी खुद को काफी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वहीं, इस स्थिति के चलते कस्बे के व्यापारियों ने वीरवार सुबह ही बाजार बंद कर दिए और एकजुट होकर थाने का रुख किया। यहां पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने के साथ ही व्यापारियों और अन्य क्षेत्रवासियों ने कहा कि असंध और आसपास के क्षेत्रों में लगातार आपराधिक वारदातें पेश आ रही हैं लेकिन अपराधियों पर काबू पाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे।
इससे आने वाले समय में हालात और गंभीर होने का खतरा खड़ा हो गया है। सर्द मौसम में इस प्रकार के मामले पेश आने से साफ है कि कहीं न कहीं पुलिस प्रशासन की आेर से बरती जा रही हीलाहवाली के चलते ही यह स्थिति उत्पन्न हुई है। यदि समय रहते अपराधाें और बदमाशों पर काबू नहीं पाया जाता तो व्यापारियों के साथ समाज के सभी वर्ग एकजुट होकर और कड़ा आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान महावीर, व्यापारी एसोसिएशन के प्रधान सुभाष मान, सुरेंदर, रविंदर, अनिल, सुरजीत, सचिन कुकरेजा, विकास, सुशील गर्ग, देवराज सिंगला, लवली सिंह और जयप्रकाश शर्मा आदि मौजूद रहे।