हरियाणा में महिला खिलाड़ी से कबड्डी कोच ने किया दुष्कर्म, हरियाणा पुलिस में कार्यरत है आरोपी कोच !

गुरुग्राम : हरियाणा की एक 23 वर्षीय महिला खिलाड़ी ने कबड्डी कोच पर नौकरी दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर-9ए थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है।
मूल रूप से जींद निवासी 23 वर्षीय महिला खिलाड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह वेटलिफ्टर है। उसकी दोस्ती जींद में कबड्डी कोच से हुई थी। कबड्डी कोच हरियाणा पुलिस में कार्यरत है। महिला खिलाड़ी ने आरोप लगाया कि कोच ने पुलिस में नौकरी दिलाने के लिए साल 2018 के जून महीने में उसे चंडीगढ़ बुलाया। चंडीगढ़ बस स्टैंड से वह उसे अपने घर लेकर गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के लगभग 15 दिन बाद आरोपी ने युवती को दोबारा फोन कर विदेश भेजने का झांसा दिया और दोबारा से चंडीगढ़ बुलाया और फिर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।
पीड़ित महिला खिलाड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी ने साल 2020 अगस्त में फोन कर हांसी बुलाया और वहां पर होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद युवती गुरुग्राम में एक पीजी में रहने लगी।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मंगलवार को सेक्टर-9ए थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है। अब आगे की कार्रवाई चंडीगढ़ पुलिस करेगी।