रोडरेज में कंपनी प्रबंधक से मारपीट, कार में तोड़फोड़

गुरुग्राम: रोडरेज में निजी कंपनी के एक प्रबंधक की कार में तोड़फोड़ कर उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर बिलासपुर थाने में शुक्रवार को मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपी अभी भी फरार चल हैं। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और झगड़े की असली वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है।
गांव चांदला डुंगरवास निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मानेसर स्थित एक कंपनी में बतौर मैनेजर पद पर कार्यरत है। शुक्रवार शाम को कंपनी से घर जा रहे थे। पंचगांवा चौक मार्केट में इंडसइड बैंक के सामने कार खड़ी कर ही रहे थे कि तभी शराब के नशे में तीन युवक बाइक पर आए और कार में टक्कर मार दी। बाइक सवार युवकों ने उन्हें कार से बाहर निकाला और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। कुछ ही देर में करीब 12 युवक हाथों में लाठी डंडे लेकर आ गए। उन्होने उनकी कार को तोड़ दी। उनको बेरहमी से पीटा। वह कार को छोड़कर भागे। तभी उनका पीछा कर रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। वहां से बाकी आरोपी फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी की पहचान नानु खुर्द निवासी शंकर के रूप में हुई है।
जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल अशोक कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांच चल रही है और जल्द बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *