हरियाणा में सीजन की पहली धुंध : 15 गाड़ियां आपस में टकराई, दो टुकड़े हुआ ट्रैक्टर !

हिसार : हरियाणा में सीजन की पहली धुंध से प्रदेश के कई इलाकों में सोमवार सुबह सड़क पर हादसे हुए हैं। अकेले हिसार में ही एक के बाद एक 15 गाड़ियां आपस में टकरा गई। रोडवेज बी बस की टक्कर से एक ट्रैक्टर दो टुकड़ों में बंट गया, वहीं एक एंबुलेंस भी हादसे का शिकार हो गई। हालांकि इस घटना में 20 लोगों को मामूली चोटें ही आई हैं।
ढंडूर डंपिंग स्टेशन के पास घटनास्थल पर मौजूद एक वाहन चालक जोरा सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रहा एक वाहन सामने जा रही गाड़ी से टकरा गया। इसी दौरान पीछे से आ रही गाड़ियां लगातार इन गाड़ियां से टकराती चली गई। एक-दूसरे से टकराने के कारण करीब 20 लोग घायल हो गए और गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इन गाड़ियों में एक एंबुलेंस भी है। जोरा सिंह ने बताया कि सुबह 5 बजे अधिक धुंध के कारण यह हादसा हुआ है।
इसके अलावा हिसार में नेशनल हाईवे 9 भानू फैक्ट्री के सामने धुंध के कारण ही बस, ट्रक और तीन गाड़ियों का भी टकराव हुआ है। इस हादसे में भिवानी निवासी इलेक्ट्रॉनिक जेई सहित 2 अन्य को मामूली चोटें आई हैं। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बस से टराने के बाद ट्रैक्टर दो टुकड़ों में बंट गया। दूसरी ओर बीते कुछ दिनों में रोडवेज बसों के करीब चार से पांच हादसे हो चुके हैं, वहीं धुंध के कारण अब आगामी दिनों में इसी तरह के हादसे होने का डर बना रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *