हरियाणा के कोयला कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर बनाया बंधक, डेढ़ करोड़ की फिरौती मांगी

चंडीगढ़ : हरियाणा के एक कोयला कारोबारी को सीकर की एक महिला और उसके साथियों ने हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की। इसके लिए गिरोह ने व्यापारी को बुलाकर बंधक बना लिया और बदले में डेढ़ करोड़ की फिरौती मांगी। हरियाणा पुलिस को इसकी जानकारी परिजनों ने दी तो उन्होंने बार्गनिंग करने की सलाह दी। आखिरकार मामला 15 लाख रुपए में तय हो गया। इस बीच पुलिस को बदमाश गिरोह की लोकेशन भी मिल गई। हरियाणा पुलिस ने सीकर में उद्योग नगर थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी और परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया।
लोकेशन के आधार पर हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर उद्योग नगर थाना पुलिस ने दबिश दी तो पिपराली इलाके के एक फ्लैट में कोयला व्यापारी बंधक मिला। वहीं मौके पर आरोपी महिला के दो साथी मनीष सैनी और विक्रम जाट ​भी पकड़े गए। हालांकि महिला फरार होने में कामयाब हो गई।
पूछताछ में सामने आया कि व्यापारी दिनेश मित्तल की महिला से एक साल पहले फोन पर बात होना शुरू हुई थी। रसीली बातों में दोनों अंतरंग बातें करने लगे। महिला व्यापारी को कई बार सीकर आने के लिए बोल चुकी थी। कोरोना के कारण इनकी बातचीत बीच में कम हो गई थी। ​हाल ही में महिला ने व्यापारी को सीकर आने के लिए बुलाया तो व्यापारी एक दिसंबर को सीकर आया था।
महिला ने व्यापारी फ्लैट पर बुलाया और उसको साथियों के साथ मिलकर बंधक बना लिया। उससे फोन करवाकर घरवालों से डेढ़ करोड़ रुपए लाने के लिए कहलवाया। लेकिन मामला पुलिस के पास पहुंच गया और व्यापारी को सकुशल बचा लिया गया, लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले महिला फरार होने मेें कामयाब हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *