ये रिश्ता क्या कहलाता है : हरियाणा में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बहू ने घर से निकाला !

हिसार : हिसार के आजाद नगर में अपनी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बहू द्वारा घर से बाहर निकाले जपाने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग महिला को बाहर निकाल दिया और सामान गली में फेंक दिया। बुजुर्ग महिला रोती रही और मगर बहू काे जरा भी तरस न आया। वहीं इस दौरान गली से गुजर रहे एक व्‍यक्ति ने इस घटनाक्रम की वीडियो बना ली और यह प्रदेशभर में वायरल हो गई।
इस वीडियो में व्‍यक्ति ने जब महिला से उसकी सास को बाहर निकाले जाने काे लेकर सवाल किया तो वह उलटा उस पर बरस पड़ी । महिला ने बेहद अभद्र तरीके से व्‍यक्ति से बात की और अपशब्‍द भी कहे। इस दौरान युवक वीडियो बनाता रहा और महिला से पूछा कि क्‍या आप अपनी सास को मारती भी हैं, तब महिला ने हामी भरते हुए कहा कि वो अपनी सास को सास ही नहीं मानती और रोज पीटती है।
इसके बाद महिला ने वीडियो बना रहे युवक को खुली चुनौती दी की वह वीडियो बना ले, चाहे फोटो खींच ले, चाहे पुलिस को शिकायत दे। उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद युवक ने सहज तरीके से बात करते हुए बुजुर्ग महिला को समस्‍या का निदान करने का आश्‍वासन दिया और चला गया। मामले की व‍ीडियो वायरल होने पर पुलिस आजाद नगर चौकी से घटनास्‍थल पर पहुंची। यहां पहुंचने पर महिला ने पुलिसकर्मियों से भी अभद्र व्‍यवहार किया और अपनी सास को ही गलत ठहराया। पुलिस ने इस दौरान महिला काे समझाने का प्रयास भी किया मगर उसने एक न सुनी, अब पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *