अब राजस्थान के किसानों ने गुरुग्राम के रास्ते दिल्ली कूच, पुलिस अलर्ट

गुरुग्राम। राजस्थान के किसानों ने गुरुग्राम के रास्ते दिल्ली कूच करना शुरू कर दिया है। लिहाजा जिले की पुलिस हरकत में आ गई है। हालांकि रविवार दोपहर बाद तक पुलिस को किसी भी वाहन में किसान नहीं मिले हैं, लेकिन दिल्ली में यहां के रास्ते गए किसानों को पुलिस द्वारा रोके जाने की सूचना है।
जिले की पुलिस को सूचना मिली थी कि राजस्थान से पांच गाड़ियों में किसान दिल्ली पहुंच रहे हैं। इस सूचना के बाद गुरुग्राम पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। बताया जा रहा है कि जब तक गुरुग्राम पुलिस के पास सूचना पहुंची तब तक गाड़ियां जिले की सीमा पार कर दिल्ली में प्रवेश कर चुकी थी। गाड़ियों की जांच के लिए दिल्ली सीमा में एक्सप्रेसवे पर पुलिस ने बैरिकेड लगाए हुए थे, इस कारण दिल्ली सीमा में जाम की स्थिति बनी रही।
उधर गुरुग्राम पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। शहर की प्रमुख सड़कों समेत हाइवे पर लगाए गए नाकों पर तैनात पुलिस ने वाहनों पर अपनी पैनी नजर जमा ली। संदिग्ध दिखाई देने पर वाहन चालकों से पूछताछ भी की गई। रविवार सुबह किसानों के दिल्ली कूंच के दौरान सरहोल बॉर्डर पर हंगामा किए जाने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सरहोल बॉर्डर पर स्थिति सामान्य रही। उन्हें दिल्ली में रजोकरी बॉर्डर के पास इस तरह का हंगामा होने की जानकारी मिली है, इस कारण जाम लगा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *