कोरोना संक्रमण के चलते मिली जमानत, बाहर आकर दोस्त को ही मार दी गोली

गुरुग्राम : थाना सैक्टर-9 के एरिया में अपने ही साथी को गोली मारने की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश को 24 घण्टे के अंदर ही अवैध हथियार सहित अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।
उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपनी कार्यकुशलता का परिचय देते हुए अपने गुप्त सूत्रों की सहायता व अपनी समझबूझ से अवैध हथियार सहित 01 आरोपी को गाँव बांस कुशला टैम्पो स्टैण्ड से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान आफताब अहमद उर्फ राजा पुत्र स्व. वकील अहमद निवासी 61/2 देवीलाल नगर, थाना सैक्टर-9, गुरुग्राम, उम्र 21 वर्ष के रूप में हुई। आरोपी के कब्जा से अवैध हथियार बरामद होने पर आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत थाना IMT सैक्टर-7, मानेसर, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया।
▪️आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ हुआ कि इसके कब्जा से पुलिस द्वारा बरामद की गई पिस्तौल को यह 3500 रुपयों में खैर, उत्तर-प्रदेश से खरीद कर लाया था और यह शौकिया तौर पर इसे अपने कब्जा में रखता था।
वर्ष-2017 में इसने फिरोजगान्धी कॉलोनी में रोहित नाम के लड़के ही हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस संबंध में थाना सैक्टर-9 में अभियोग अंकित हुआ था और इस हत्या करने की वारदात में गुरुग्राम पुलिस द्वारा इसे गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। कोरोना संक्रमण के चलते माननीय अदालत द्वारा इसे जमानत पर छोड़ा गया था। जमानत के बाद इसने दिनाँक 27/28.11.2020 को अपने साथी को गोली मारने की वारदात को अंजाम दिया था। वर्ष-2019 में इसे अवैध हथियार सहित गुरुग्राम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। आरोपी पहले भी पुलिस द्वारा काबू करके जुनाईल जेल में भेजा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *