ट्रक ड्राइवर ने फेसबुक पर पोस्ट किया सुसाइड नोट, फिर लगाया फंदा

भिवानी : गांव प्रेमनगर दादरी निवासी 40 वर्षीय ट्रक ड्राइवर ने फेसबुक पर सुसाइड नोट डालकर फंदा लगा लिया। उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला। उसने मौत का जिम्मेदार अपनी बुआ के लड़कों को बताया। मृतक के भाई का आरोप है कि बुआ के लड़कों ने उससे दो लाख रुपये उधार लिए थे। रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी मिलती थी।
गांव खंडवा निवासी उदयभान ने बताया कि वे तीन भाई और चार बहन है। छोटा भाई 40 वर्षीय जम्मूदिन ड्राइवर था। उसकी पहली पत्नी सकीना वासी ठांड जिला जिला जींद की है। उसके दो बच्चे हैं। भाई जम्मूदिन ने दो जुलाई 2020 को दूसरी शादी सरोज बाला वासी चक्का गांव तहसील रानिया-सिरसा से की थी। दूसरी पत्नी सरोज बाला के साथ किराए का मकान में जिला चरखी दादरी में रह रहा था। उन्हें रुपये देने और धमकी मिलने की बातें जम्मूदीन ने उदयभान को बताई थी।
शुक्रवार को जम्मूदीन अपनी दूसरी पत्नी सरोज बाला के पास गांव प्रेमनगर चरखी दादरी से दोपहर करीब दो बजे अपने पैसे मांगने के लिए संजय और राजू के पास गांव दिनोद आया था। इसके बाद घर नहीं आया। शनिवार सुबह मेरे बेटे अकरम ने मेरे भाई जम्मूदिन की फेसबुक आइडी जेडी राजपूत को देखा और बताया कि जम्मूदिन ने एक सुसाइड नोट फेसबुक पर डाल रखा हैं। इसी दौरान सूचना आई कि जम्मूदीन ने गांव दिनोद के पास माइनर की पटरी के साथ पेड़ से फंदा लगा रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *