58 की उम्र में 52 बार जेल जा चुकी नशे की सौदागर ये महिला !

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ की एक नशा तस्कर महिला के आपराधिक रिकॉर्ड को देखकर उसके शातिरपने का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। 58 की उम्र में वह 52 बार जेल जा चुकी है जो कि सेक्टर-38 की रहने वाली बाला है। जिसे नशा तस्करी सहित अन्य मामलों में यूटी पुलिस 52 वीं बार गिरफ्तार कर जेल पहुंचा चुकी हैं।
एसपी साउथ श्रुति अरोड़ा के निर्देशानुसार सेक्टर-39 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ एरिया में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ने पुलिस पार्टी के साथ जीरी मंडी के समीप नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। चंडीगढ़ सेक्टर-38 की तरफ से होकर आने वाली महिला पुलिस पार्टी को देख कर मुड़ गई और वह जीरी मंडी की पिछली तरफ भागने लगी। तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच प्रतिबंधित 104 इंजेक्शन की बरामदगी कर ली। महिला के पास इंजेक्शन से संबंधित दस्तावेज या परमिशन नहीं थे। इसके बाद थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत महिला के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस जांच में पता लगा कि आरोपित बाला के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में कुल 29 केस दर्ज हैं। इनमें से अदालत आरोपित महिला को 22 केसों में दोषी भी ठहरा चुकी है। आरोपित के खिलाफ सेक्टर-39 थाने में चोरी और नशा तस्करी के 17 केस, सेक्टर-11 थाने में पांच, सेक्टर-17 थाने में दो, सारंगपुर थाने में एक, थाना मनीमाजरा में दो, थाना-3 व थाना-19 में एक-एक और पंचकूला (Panchkula) के सेक्टर-5 थाने में आईपीसी-174, ए के तहत एक केस दर्ज हैं। सेक्टर-39 थाना प्रभारी अमनजोत सिंह ने बताया कि महिला बाला के खिलाफ तीन बार आदतन नशा तस्करी करने का कलंदरा भी बनाकर भेजा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *