यमुना एक्सप्रेसवे पर इनोवा-बस की भिड़ंत, 4 की मौत और एक घायल

नई दिल्ली : ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस में इनोवा कार ने पीछे से मारी टक्कर है। इस हादसे में इनोवा कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।
यह सड़का हादसा आगरा से नोएडा आने वाली लेन पर एचपी पेट्रोल पंप से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर हुआ है। इनोवा कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें से चारकी मौके पर ही मौत हो गई। इनोवा सवार शादी समारोह से लौट रहे थे। कुछ लोगों का कहना है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मरने वालों की पहचान आशीष चौहान पुत्र प्रदीप चौहान निवासी 4 बी/4162 वसुंधरा गाजियाबाद, आलोक कुमार गुप्ता पुत्र मनोज कुमार गुप्ता निवासी 55 विलेज बसंतपुर इस्माइलपुर अमर नगर फरीदाबाद हरियाणा, मणिगंदन मायकन देवकर निवासी मद्रासी पाडा स्टेशन रोड गणेश मंदिरा अल्हासनगर ठाणे महाराष्ट्र और फिरोज पुत्र मांगेलाल निवासी गढी विचित्र थाना जगदीशपुरा आगरा के रूप में हुई है जबकि प्रिंस पाल पुत्र रामजीत उम्र 22 वर्ष निवासी डबुआ कालौनी फरीदाबाद घायल हुआ है |

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *