मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर ने किया सुसाइड

-डॉक्टर के पिता ने लगाया पत्नी के अफेयर से तनावग्रस्त होने का आरोप
गुरुग्राम : अपनी पत्नी के कथित अफेयर से तनावग्रस्त मेदांता अस्पताल के एक डॉक्टर ने शनिवार को इंजेक्शन लगाकर सुसाइड कर लिया। बेसुध हालत में देखा तो पडोसी उसे अस्पताल ले गए जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के भिवाड़ी निवासी डॉक्टर मनुज सोढी (45) मेदांता अस्पताल में चिकित्सक थे। उन्होंने करीब 21 साल पहले प्रेम विवाह किया था और गुरुग्राम के ऑर्किड पेटल सोसाइटी सेक्टर-49 में रहते थे।
मृतक के पिता ने बताया कि मनुज की पत्नी गुरुग्राम के नामी स्कूल में अध्यापिका है। मनुज ने उन्हें बताया था कि तीन साल से उनकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। इससे वह तनाव में था। शनिवार को तनाव में आकर मनुज ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगा लिया। पड़ोसियों ने जब फ्लैट में मनुज को बेसुध हालत में देखा तो उसे मेदांता अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने मृतक की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की शिकायत दी है। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सेक्टर 50 थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंदर फोगाट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *