हरियाणा में मिलकर निगम चुनाव लड़ेगा भाजपा और जजपा का गठबंधन

चंडीगढ़ : भाजपा और जजपा का गठबंधन नगर निगम चुनाव में भी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा। हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्‍य में नगर निगम चुनाव जननायक जनता पार्टी के साथ मिलकर लड़ेगी। जजपा हमारी सहयोगी पार्टी है। हम सरकार गठबंधन से चला रहे हैं तो सभी कार्य में एक साथ ही रहेंगे।
मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि भाजपा राज्‍य में नगर निगम चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें गठबंधन जीत दर्ज करेगा। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार ने स्‍थानीय निकायों को मजबूत बनाया है और उनको शक्तियां दी हैं। उन्होंने कहा, नगर निगम चुनावों में भी फिर हम ही जीतेंगे।
इससे पहले मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो की बैठक को संबोधित किया। सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो की यह पहली बैठक थी। इसमें करीब 19 बोर्ड व निगमों के चेयरमैन शामिल हुए। बैठक में विभिन्न बोर्ड निगमों में चल रहे कामकाज औऱ वित्तीय स्थिति की समीक्षा की गई है। बैठक के बाद मनोहरलाल ने कहा कि कुछ निगम और बोर्ड घाटे में हैं, लेकिन ज्यादातर की स्थिति बेहतर हैं।
बैठक में सभी निगम और बोर्ड चेयरमैनों को कहा कि अपने बोर्ड और निगमों में आमदनी बढ़ाने और खर्च कम करने के उपाय करें। उन्‍होंने कहा‍ कि बोर्ड और निगमों की अगर कोई बेकार संपत्ति रखी है तो उसको डिस्पोज ऑफ किया जाए। सीएम ने कहा कि इसके साथ ही बैकलॉग को खत्म करने, हाउसिंग बोर्ड के मकानों की नए सिरे से नीलामी करने और नीलामी में ओपन कैटेगरी के तहत पहले आओ पहले पाओ की नीति का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *