दिल्ली में बदमाशों का पुलिस पर हमला, दो पुलिस वाले घायल

नई दिल्ली : पुख्ता सूचना मिलने के बाद बदमाशों को पड़ने पहुंची दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस की एएटीएस की टीम पर बदमाशों ने गाड़ी चढ़ा दी। आरोपियों ने पहले पुलिस के बेरिकेड को टक्कर मारी फिर सब इंस्पेक्टर पर टक्कर मार कर फरार हो गए। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस की मदद के लिए आए एक आम नागरिक को भी टक्कर मार कर घायल कर दिया। बदमाशों के जाने के बाद राहगीरों ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। अस्पताल पहुंची एनएफसी थाना पुलिस ने घायलों के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में मिला आरोपियों की गाड़ी के नम्बर से उसके मालिक की पहचान कर ली गई है। जल्द की उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
पुलिस उपायुक्त आर.पी मीणा ने बताया कि एएटीएस में तैनात सब इंस्पेक्टर रामकुमार और हेड़कांस्टेबल सरवन को न्यू फ्रेंड कॉलोनी इलाके में एक सेंधमार की अपने साथियों के साथ आने की सूचना मिली थी। सूचना को पुख्ता करने के बाद दोनों ने आलाअधिकारियों को बताया और आरोपियों को पकड़े के लिए न्यू फ्रेंड़ कॉलोनी इलाके में बैरिकेड लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। इसी दौरान पुलिस टीम को एक लग्जरी गाड़ी आती हुई दिखाई दी। पुलिस टीम ने गाड़ी को रूकने का इशारा किया, जिस पर कार चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी। पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पहले बैरिकेड और फिर दोनों पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी।
पुलिसकर्मियों को टक्कर मारने के बाद आरोपी भागने लगा तो पुलिसकर्मियों को बचाने के लिए एक युवक आया और उसने पुलिसकर्मियों को साइड़ कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे भी टक्कर मार दी और फरार हो गया। इसे हादसे में सबइंस्पेक्टर रामकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों घायलों को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों ने उनकी मदद की और अपोलो अस्पताल पहुंचाया। जहां तीनों का उपचार चल रहा है। अस्पताल प्रबंधन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। एनएफसी थाना पुलिस ने हेड़कांस्टेबल सरवन के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *