राजेश शर्मा का मिला शव, पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की तलाश जारी

पानीपत : नहर में कूदे पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के दोस्‍त डिपो होल्डर राजेश शर्मा का एक दिन बाद शव मिल गया है। जबकि अभी तक हरीश शर्मा का कुछ भी पता नहीं चल सका है। गोहाना रोड पर दिल्ली पैरलल नहर का पानी अब तीन फीट बह रहा है। गोहाना रोड के पास ही 13 गोताखोर जाल लगाकर पैदल ही तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर रस्सी लगा दी है ताकि कोई व्यक्ति यहां न पहुंच सके।
गौरतलब है कि दीवाली की रात तहसील कैंप में हंगामा हो गया था। पुलिस पटाखे बेचने वालों को पकड़ रही थी। एक व्यक्ति को पकड़ा तो वहां हरीश शर्मा आ गए। उन्होंने कह दिया कि ये मेरे पटाखे हैं। तब पुलिस ने उन पर और उनकी बेटी अंजली शर्मा सहित दस लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज कर लिया। इसी के बाद से हरीश शर्मा तनाव में थे। दो दिन पहले रात को पुलिस की गाड़ियां घर पहुंचने से तनाव और बढ़ गया। आखिरकार हरीश शर्मा ने गोहाना रोड पर नहर में छलांग लगा दी।
एसआइटी, एफएसएल की टीम जांच करने पहुंच गई है। डाक स्क्वाड भी गोहाना रोड और आसपास तलाश कर रही है। घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात है। सुबह करीब 11 बजे डीएसपी संदीप, एसएचओ सुनील, कार्यकारी एसडीएम विवेक चौधरी, तहसीलदार कुलदीप सिंह, दुष्‍यंत भट्ट मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *