हरियाणा में स्पा की आड़ में देह व्यापर का अड्डा, 27 महिलाओ सहित 44 गिरफ्तार

कुंडली : पुलिस की स्पेशल टीम ने बृहस्पतिवार शाम कुंडली क्षेत्र के पार्कर माल स्थित स्पा सेंटर पर छापेमारी की। यहां पर पुलिस ने पांच स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के आरोप में 27 युवतियों और 17 युवकों को गिरफ्तार किया। छापामार कार्रवाई एएसपी और डीएसपी मुख्यालय के निर्देशन में हुई। अधिकारियों को यहां पर लंबे समय से देह व्यापार चलने की सूचना मिल रही थी।
कुंडली क्षेत्र दिल्ली से सटा हुआ है। पुलिस अधिकारियों को कुंडली में बड़े स्तर पर देह व्यापार का धंधा चलने की सूचना मिल रही थी। सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने स्पेशल टीम बनाकर पार्कर माल पर छापेमारी कराई।
एएसपी निकिता खट्टर व डीएसपी मुख्यालय विरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की तीन टीमों ने छापा मारा। पार्कर माल में एक के बाद एक पांच स्पा सेंटर में देह व्यापार होता मिला। पुलिस टीमों ने 27 युवतियों और 17 युवकों को गिरफ्तार कर लिया था। अधिकारियों के अनुसार पुलिस टीम इनसे पूछताछ कर रही है। ज्यादातर युवतियां दिल्ली और उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं जबकि युवक उत्तर प्रदेश और सोनीपत के हैं। इसके साथ ही पुलिस टीम आसपास में जांच कर रही है।
पुलिस अधिकारियों को पार्कर माल और उसके आसपास के क्षेत्र में बड़े स्तर पर देह व्यापार होने की सूचना मिल रही थी। कुंडली पुलिस ने भी पिछले दिनों यहां के एक स्पा सेंटर में देह व्यापार होता पकड़ा था। अबकी बार अधिकारियों के नेतृत्व में बड़े स्तर पर कार्रवाई हुई। शाम को एकाएक हुई कार्रवाई से माल में भगदड़ मच गई। वहां के पांच स्पा सेंटर को पुलिस टीमों ने घेर लिया। इनमें तलाशी में पुलिस को आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवती मिले।
निकिता खट्टर, एएसपी, सोनीपत का कहना है कि पांच स्पा सेंटर पर कार्रवाई की है। यहां से 27 युवती और 17 युवक पकड़े गए हैं। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। युवतियां दोषी हैं, लेकिन उनको परिजनों को सौंपा जाएगा। सभी युवकों को जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *