उत्तराखंड में पकडे गए हरियाणा के 3 इनामी बदमाश

देहरादून : उत्तराखंड पुलिस ने हत्याओं के 9 अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे हरियाणा के 3 इनामी बदमाशों को उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक गुरुग्राम के बुडका निवासी पवन नेहरा पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। अन्य दो अभियुक्तों की पहचान झज्जर के आशीष और रोहतक निवासी मोनू के रूप में हुई है। आशीष और मोनू पर 50-50 हजार रुपये का इनाम था। आरोपियों के पास से तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं।
हरियाणा के पुलिस महानिदेशक ने इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उत्तराखंड पुलिस को फोन करके धन्यवाद दिया है। उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक, (अपराध एवं कानून-व्यवस्था) अशोक कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को पदक देने की सिफारिश की जाएगी। पुलिस ने बताया कि कल शाम गिरफ्तार किये गये आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
उन्होंने बताया कि स्लेटी रंग की एक कार में संदिग्धों के घूमने की सूचना मिलते ही सितारगंज पुलिस ने उनकी तलाश की और दिखाई देने पर उन्हें पूछताछ के लिये रोका गया। पूछताछ के दौरान आगे बैठे बदमाश ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई की और तमंचा निकाल लिया जबकि पीछे बैठा अभियुक्त मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के पास से तमंचा और 2 कारतूस बरामद किये गये। सख्ती से पूछताछ करने पर अभियुक्त की निशानदेही पर दो अन्य अभियुक्तों को भी सितारगंज से गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 2 तमंचे और चार कारतूस बरामद किये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *