मथुरा से गुरुग्राम में गाँजा सप्लाई करने आए तीन लोगों को पुलिस ने दबोचा

-आरोपियों के कब्जा से कुल 05 किलो 100 ग्राम गाँजा पुलिस टीम द्वारा किया गया बरामद
-बरामद गाँजा को आरोपी 05 हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब से मथुरा से खरीदकर मुनाफा कमाने के लिए गुरुग्राम में सप्लाई करने आए थे आरोपी
गुरुग्राम : उप-निरीक्षक दलपत सिंह, अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबूझ से अवैध रूप से अपने कब्जा में गाँजा रखने वाले 03 आरोपियों को खांडसा रोड, गुरुग्राम से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है| आरोपियों की पहचान तेज सिंह पुत्र हरस्वरूप निवासी गांव मधुरीकुण्ड, जिला मथुरा, उत्तर-प्रदेश, कृष्ण पुत्र लक्ष्मण निवासी आदर्श नगर, गली नंबर-9 बल्लभगढ़ और राजेश पुत्र मुंशीराम निवासी गांव अकबरपुर दकोरा, जिला पलवल के तौर पर हुई है।
पुलिस टीम द्वारा उक्त आरोपियों के कब्ज़ा से अवैध गांजा बरामद किए जाने पर आरोपियों के विरूद्ध NDPS Act. की उचित धाराओं के तहत थाना सैक्टर-10, गुरुग्राम में अभियोग अंकित करके आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। उक्त आरोपियों के कब्जा से कुल 05 किलो 100 ग्राम गाँजा पुलिस टीम द्वारा बरामद किया गया है।
आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनके कब्जा से बरामद हुआ गाँजा ये मथुरा से 05 हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब से खरीदकर लाए थे और गुरुग्राम में यह मुनाफा कमाने के लिए सप्लाई करने के लिए आए था। गाँजा सप्लाई करने से पहले ही पुलिस ने इन्हें गाँजा के साथ पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *