एकतरफा प्यार : सिरफिरे आशिक ने तुड़वा दी लड़की की शादी, गिरफ्तार

फरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद क्षेत्र स्थित सेक्टर-19 में रहने वाली युवती के मंगेतर को फोन कर एक सिरफिरे आशिक ने उसकी शादी तुड़वा दी। आरोपी युवक युवती के मकान में पांच साल तक किरायेदार था। इसी दौरान उसे एकतरफा प्यार हो गया। इनकार करने के बाद आरोपी ने उसकी शादी तुड़वाने की ठान ली थी। पीड़िता की शिकायत पर बुधवार को पुलिस ने आरोपी साजिद को धर दबोचा।
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक स्कूल में अध्यापिका है। पांच साल पहले उसके मकान में साजिद नाम का युवक अपने परिवार के साथ रहता था। जो वर्तमान में शिव कॉलोनी में रहता है। घर में रहने के चलते आम तौर पर उनके परिवार में सभी से बातचीत थी। बीते कुछ महीनों से साजिद ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। स्कूल आते-जाते समय वह छेड़खानी भी कर रहा था। इस बात से तंग आकर जब घर वालों से शिकायत करने की बात कही तो उसने सभी को जान से मारने की धमकी दी। जिससे डर कर पीड़िता ने किसी को भी इस बात की सूचना नहीं दी।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने हद तो तब कर दी जब उसने 14 नवंबर को उसके मंगेतर को फोन करके यह कहा कि वो उससे बहुत प्यार करता है। उसने कहा कि ये शादी अगर उसने की तो वो उसे भी जान से मार देगा। इसके बाद पीड़िता के मंगेतर ने शादी तोड़ दी। वहीं, पुलिस पीआरओ एसीपी आदर्शदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में छेड़छाड़ और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी साजिद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *