हिसार में गैंग रेप के बाद पीड़िता को अचेतावस्था में सड़क पर फेंका

हिसार : कार सवार युवकों द्वारा एक 27 वर्षीया महिला के साथ दुष्‍कर्म कर एक गांव के पास रोड पर फेंकने का मामला सामने आया है। अलसुुबह ग्रामीणों ने महिला को रोड़ पर पडे देखा तो पुलिस को सूचित किया। अचेत अवस्था में महिला को अग्रोहा मेडिकल के इमरजेंसी विभाग में उपचार के लिए दाखिल करवाया। जहां से अग्रोहा पुलिस पीडि़ता के बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह हाल में गुरूग्राम क्षेत्र में रहती है। उसकी पहली शादी पलवल में हुई थी जिससे वह खुश नहीं थी तो उसने पहली शादी से तलाक ले लिया। जिसके बाद उसने गांव दनौदा निवासी एक युवक से प्रेम विवाह किया जिससे उसे दो साल की बेटी भी है। प्रेम विवाह से उसके माता पिता खुश नहीं थे। दनौदा निवासी युवक से भी उसका झगडा चल रहा है। महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी एक युवक अनिल से फोन पर बात हुई और उससे दोस्ती हो गई। सोमवार को अनिल ने फोन कर उसे अग्रोहा बुला लिया।
अग्रोहा आने के बाद एक युवक उसे बाइक पर बैठा कर बरवाला रोड पर ले गया। कुछ दूरी पर चलने पर उसने अपना बाइक खडा कर दिया और पहले से वहां खडी एक कार में बैठा दिया जिसमें दो युवक और बैठे थे। जो उसे उसे सुनसान खेतों में बने एक कमरे में ले गए और उसके साथ दुष्‍कर्म किया।
पीडिता ने बताया कि युवकों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दिया जिससे वह अचेत हो गई सुबह उसने अपने आप को गांव नंगथला के पास सड़क पर पड़े हुए पाया। अग्रोहा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है इसके साथ क्षेत्र में लगे सीसीटीवी आदि की फुटेज को खंगाला जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *