हरियाणा में दंपति की निर्मम हत्या

यमुनानगर : यमुनानगर में एक पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई। साढौरा कस्बे के बकाला गांव में रहने वाला रोशनलाल करीब 9 महीने पहले ही शादी करके परमजीत को अपने घर लाया था। आज दोनों के खून से लथपथ शव घर के बाहर मिले।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल, पुलिस की विभिन्न टीमों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक रोशन लाल कुछ महीने पहले ही परमजीत को शादी करके लाया था। उन्होंने बताया कि पहली पत्नी की काफी समय पहले मौत हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि अभी हत्या कारण स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि तेजधार हथियारों से दोनों की हत्या की गई है। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि रोशन लाल की आयु 70 वर्ष से अधिक थी जबकि उसकी पत्नी की आयु लगभग 50 वर्ष थी। रोशन लाल के 2 लड़के थे जिनमें से एक की मौत हो चुकी है।
पीडब्ल्यूडी विभाग से सेवानिवृत्त रोशन लाल कि गांव में जमीन भी है। हत्या किसने और किन कारणों से कि यह अभी तक पता नहीं चला है। इस दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल स्वयं मौके का दौरा करके अधिकारियों को दिशा नर्देश जारी कर चुके हैं। उनका कहना है कि अपराधी जलद पकड़े जाएंगे लेकिन अभी तक हत्या कैसे और किस वजह से की गई यह भी स्पष्ट नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *