प्रजातंत्र में जो सरकार लोगों का भरोसा खो देती है वो लंबी नहीं चला करती : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा

-उप-चुनाव में लोगों ने सरकार के खिलाफ अविश्वास व्यक्त किया, जिसकी गूंज पूरे देश में सुनाई दी
गोहाना : राज्य सभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज सोनीपत में गोहाना, बरोदा, रिंढाना, गंगाना में आयोजित कई सामजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान जगह-जगह भारी संख्या में मौजूद लोगों ने फूल-मालाओं के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। रिंढाना गाँव में नवनिर्वाचित विधायक इन्दुराज नरवाल द्वारा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, असंवेदनशीलता, अहंकार चरमसीमा पर है। लोगों ने इस अहंकारी सरकार को बड़े बहुमत से झटका दिया है। बरोदा में सरकार की चुनावी ही नहीं, नैतिक हार भी हुई है। बरोदा उपचुनाव में लोगों ने इस सरकार के खिलाफ अविश्वास व्यक्त किया है जिसकी गूंज पूरे देश में सुनाई दी है। प्रजातंत्र में जो सरकार लोगों का भरोसा खो देती है वो लंबी नहीं चला करती।
उन्होंने बरोदा की 36 बिरादरी की जनता और एक-एक मतदाता का धन्यवाद किया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि 6 दिसंबर को सूर्या गार्डन, गोहाना में धन्यवादी कार्यकर्ता मीटिंग होगी, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया जायेगा। इस मीटिंग में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सभी विधायकगण व वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी शामिल होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि आगामी 17 नवंबर को चंडीगढ़ में नव-चयनित विधायक इंदुराज नरवाल की शपथ होगी।
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि पिछले 6 महीने में इस सरकार ने चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपनाया और साज़िशों-षड्यंत्रो के अनैतिक चक्रव्यूह रचें। झूठे वायदे करके लोगों को बरगलाने की कोशिश की गयी। हर प्रकार के प्रलोभन दिये गये, तमाम हथकंडे अपनाये गये। लोगों ने गैस सिलेंडर से लेकर शराब, पैसा, सूट, चीनी के कट्टे, घी के पीपी तक प्रजातंत्र को ठेस पहुंचाने का खुला खेल देखा। लेकिन, लोगों ने उन सारी शक्तियों को नकारने का काम किया। वोट की चोट से तमाम चक्रव्यूहों को चकनाचूर कर दिया।
इस दौरान वे गोहाना के विश्वकर्मा चौक पर भगवान् विश्वकर्मा दिवस के उपलक्ष्य में लेबर एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि वास्तुकला के आचार्य भगवान् विश्वकर्मा दिवस देश के करोड़ों कमेरे वर्ग के लोगों के लिये खास उत्सव होता है। आज किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी, गरीब आदमी, हर वर्ग इस सरकार से त्रस्त है। ऐसी सरकार को और उसकी कार्यशैली को लोगों ने नकारकर हर वर्ग के हकों के लिये, हरियाणा के उज्ज्वल भविष्य के लिये लोगों ने हमें इस सरकार से लड़ाई लड़ने का जनादेश दिया है। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने इस दौरान सभी को दीपावली, गोवर्धन पूजा और आगामी भाई दूज की शुभकामनाएं दीं और कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली बनाए रखें।
इस अवसर पर विधायक जगबीर मलिक, सुरेन्द्र पवार, जयवीर बाल्मीकि, बलबीर बाल्मीकि, कुलदीप वत्स, शकुन्तला खटक, सुभाष गांगोली, धर्म सिंह छोकर, इन्दुराज नरवाल, पूर्व विधायक आनंद सिंह डांगी, भले गिरी जी महाराज, परमेंद्र ढुल, सुखबीर फरमाना, जयतीर्थ दहिया, सुरेन्द्र शर्मा, कपूर नरवाल, मनोज रिढाऊ, जीता हुडा, जोगेंद्र मोर, रोहित मोर, जयपाल बुटाना, राजू बुटाना, वीरेंद्र सांगवान आदि मौजूद रहे|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *