जयपुर में ऑडी का कहर : टक्कर लगने के बाद मकान की छत पर गिरा युवक, मौत

जयपुर : जयपुर में दो युवतियां 100 की स्पीड में ऑडी कार दौड़ा रही थीं। स्पीड के चक्कर में स्टेयरिंग पर कंट्रोल नहीं रहा और एक युवक को टक्कर मार दी। युवक अजमेर एलिवेटेड रोड से करीब 30 फीट हवा में उछलकर पास के मकान की छत पर जा गिरा। मकान की छत पर लगे लोहे के टीन शेड से युवक का एक पैर और हाथ कट कर अलग हो गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक युवक मादाराम पाली का रहने वाला था और जयपुर में शुक्रवार से शुरू हुई तीन दिवसीय पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा देने आया था । परीक्षा सुबह 9 बजे से थी। युवक परीक्षा केंद्र तलाशता हुआ मिशन कम्पाउंड की तरफ से अजमेर रोड की तरफ जाने के लिए एलिवेटेड रोड से गुजर रहा था। लेकिन परीक्षा से करीब एक घंटे पहले 8 बजे तेज रफ्तार कार ने उसकी जान ले ली।
कार की टक्कर से सड़क पर लगा बिजली का पोल उखड़ गया और नीचे अजमेर रोड पर जा गिरा। उस वक्त रोड खाली थी, नहीं तो एक और बड़ा हादसा हो सकता था। एयर बैग खुलने से कार में बैठी दोनों युवतियों की जान बच गई। कार जाम होने के बाद वे दोनों बाहर आईं और परिजनों को फोन किया। कार चालक युवती का नाम नेहा सोनी है। साथ बैठी उसकी फ्रेंड का नाम प्रज्ञा है। कार सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर रजिस्टर है। हादसे के बाद प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने नेहा सोनी को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *