पंजाब यूथ कांग्रेस प्रेसीडेंट चंडीगढ़ में अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ के डिस्को क्लबों में हाेने वाली हैलोवीन पार्टी में शामिल होने के लिए आए पंजाब के बठिंडा जिले के यूथ कांग्रेस प्रेसीडेंट को अवैध हथियार के साथ सेक्टर-17 थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अदालत में पेश किए जाने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बठिंडा की गणेशा बस्ती निवासी आरोपित 31 वर्षीय लखविंदर सिंह को सोमवार कोर्ट में पेश किया था। उसके पास से एक पिस्टल और सात कारतूस बरामद हुए थे।
एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के निर्देश पर सेक्टर-17 थाना पुलिस की टीम ने 31 अक्टूबर की रात सेक्टर-17 स्थित टीडीआइ मॉल के सामने नाका लगाकर चेकिंग की थी। पुलिस ने रात साढ़े 11 बजे पंजाब नंबर की महिंद्रा स्कॉर्पियो सफेद गाड़ी सवार को रोका था। सेक्टर-17 स्थित स्मार्ट सिटी ऑफिस पुल के ऊपर से लखविंदर ने गाड़ी को भगाया। पुलिस वाहन में कुछ अवैध होने के शक में बैरीकेड्स लगा दिए और गाड़ी रुकवाई। तलाशी लेने पर लखविंदर के पास से एक पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए।
पूछताछ में लखविंदर ने पुलिस को बताया कि वह चंडीगढ़ में हैलोवीन पार्टी में शामिल होने के लिए आया था। वह मिठाई की दुकान चलाता है। जब पुलिस ने हथियार का लाइसेंस दिखाने के लिए कहा तो वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। इसके बाद पुलिस ने लखविंदर सिंह पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *