बरोदा उपचुनाव : जनता अपने वोट के संबंध में निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोचे : मनोहर लाल खट्टर

गोहाना : बरोदा उपचुनाव विकास का चुनाव है। बरोदा हलके की जनता अपने वोट के संबंध में निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच ले कि कौनसा उम्मीदवार जीतने के बाद उनके लिए क्या करेगा। मुकाबला दो ही उम्मीदवारों में हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को यह बात कही। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि 3 नवंबर तक गेंद आपके पाले में है, 10 नवंबर को परिणाम आने के बाद 11 नवंबर से गेंद हमारे पाले में होगी।
मुख्यमंत्री शनिवार को बरोदा हलके से भाजपा-जजपा गठबंधन के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त के समर्थन में गोहाना शहर में स्थापित चुनाव कार्यालय में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उपमुख्यंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि बरोदा उपचुनाव के बाद कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी भूपेंद्र सिंह हुड्डा से चाबी भी छीन लेंगी और गाड़ी भी।
यह पहला मौका था जब उपचुनाव में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री एक ही मंच पर दिखाई दिए। बाद में दोनों शीर्ष नेता गांवों में भी सभाएं करने पहुंचे, इस दौरान िशक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर और राज्य मंत्री संदीप सिंह, सांसद रमेश कौशिक, डा. अरविंद शर्मा और संजय भाटिया, राज्यसभा सांसद राम चंद्र जांगड़ा, जजपा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. के.सी. बांगड़ आदि के साथ भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला भी मौजूद रहे।
इसी सभा में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने रातोंरात उपचुनाव में कांग्रेस की टिकट बदल दी, जिस गाड़ी की चाबी हुड्डा अपने हाथ में बताते हैं, उसी का स्टीयरिंग रणदीप सुरजेवाला को देकर कांग्रेस अध्यक्ष ने बिहार भेज दिया। दुष्यंत ने कहा कि इस उपचुनाव के बाद सोनिया गांधी, हुड्डा से चाबी भी छीन लेंगी और गाड़ी भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *