भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया ‘जागू रहो और लागू रहो’ का नारा

-बरोदा को मिली है जनविरोधी और तानाशाह सरकार का तख्ता पलटने की ज़िम्मेदारी- हुड्डा
गोहाना(सोनीपत): चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा के कई गांव में रोड शो किया और कांग्रेस उम्मीदवार इंदुराज नरवाल के लिए वोट मांगे। इस मौक़े पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि 3 तारीख को आख़री वोट पड़ने तक सभी कार्यकर्ताओं को ‘जागू रहना है और लागू रहना है’ यानी पूरी तरह अलर्ट रहना है। हुड्डा ने कहा कि असली चुनाव तो प्रचार ख़त्म होने के बाद शुरू होगा। लोगों को सुनिश्चित करना है कि इस दौरान कोई भी शख्स कोई अनैतिक कार्य ना कर पाए और चुनाव पूरी तरह मुद्दों के आधार पर हो।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मौजूदा सरकार ने 6 साल में किसी भी वर्ग का भला नहीं किया। इसलिए हर वर्ग इस सरकार से छुटकारा चाहता है। आज किसान 3 नए क़ानूनों से, महिलाएं महंगाई से, छोटा व्यापारी जीएसटी से, युवा बेरोज़गारी से और मजदूर सरकारी अनदेखी से परेशान हैं। इसलिए पूरे चुनाव में बीजेपी-जेजेपी आमजन के मुद्दों पर बात करने से भागती नज़र आई। ना उनके पास बताने के लिए भूतकाल की कोई उपलब्धि है और ना ही भविष्य के लिए कोई योजना।
बीजेपी कार्यकाल में किसानों की आय बढ़ने की बजाए लागत बढ़ती जा रही है। गृहणियों की रसोई का बजट बिगड़ता जा रहा है, आम आदमी की थाली से सब्ज़ी ही नहीं, मिर्च और प्याज की चटनी भी ग़ायब हो गई है। लोगों की आय लगातार घटती जा रही है और महंगाई के चलते ख़र्चे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सरकार की नीति आम आदमी की बजाए चंद पूंजीपतियों को फ़ायदा पहुंचा रही हैं। इसीलिए जनता इस सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है।
हुड्डा ने कहा कि सत्ताधारी गठबंधन और तमाम विरोधी दलों की सिर्फ एक कोशिश है कि किसी तरह भूपेंद्र सिंह हुड्डा को रोका जाए जबकि हुड्डा की कोशिश है कि किसी तरह हरियाणा को आगे बढ़ाया जाए। हुड्डा ने कहा कि उनके पास 10 साल सरकार चलाने और हरियाणा को प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, ख़ुशहाली और विकास में नंबर एक प्रदेश बनाने का अनुभव है। वो एक बार फिर हरियाणा को पूरे देश में सबसे ख़ुशहाल प्रदेश बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत बरोदा की जनता को इस उपचुनाव से करनी है। इस उपचुनाव में बरोदा की जनता को जनविरोधी और तानाशाह सरकार का तख्ता पलटने की ज़िम्मेदारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *