निकिता के पिता बोले आरोपी को जल्द से जल्द मिले फांसी, 2018 में कर दी थी गलती

फरीदाबाद : फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड को लेकर मृतका के पिता मूलचंद तोमर ने गुरुवार को कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी देकर इस केस का निपटारा किया जाए।
निकिता के पिता ने कहा कि 2018 में जो घटना हुई थी उस समय हमने FIR भी करवाई थी और एक्शन भी लिया गया था, लेकिन तब हमने लोक-लाज और उनका पॉलिटिकल बैकग्राउंड देखकर केस वापस ले लिया था। उस समय उनकी तरफ से हमें आश्वासन भी मिला था कि आगे कभी कोई परेशानी नहीं होगी। अब मुझे लगता है कि उस समय उनकी बात का विश्वास कर मैंने गलती कर दी थी।
वे बोले कि मुझे हमारे देश की न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है, लेकिन यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर है कि कोर्ट में इस मामले को किस तरह से पेश किया जाता है।
उन्होंने कहा कि अब घटना की सीसीटीवी फुटेज है, आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है, इसलिए इस केस में देरी का कोई कारण नहीं है। इसके साथ ही मैं सरकार और सभी से विनती करता हूं कि कुछ ऐसा कानून बनाया जाए कि अगर सबूत पहले ही मौजूद हों तो अपराधियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए।
यहाँ बता दे कि मुख्य आरोपी तौसिफ राजनीतिक रसूखदार परिवार से संबंध रखता है। तौसिफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं, जबकि चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व मंत्री रहे हैं। वहीं, एक अन्य रिश्तेदार (रिश्ते में भाई) आफताब अहमद वर्तमान में कांग्रेस के नूंह (मेवात) से विधायक हैं। 21 वर्षीय तौसिफ फिजियो थेरेपिस्ट का कोर्स कर रहा है जोकि थर्ड ईयर में है। वारदात में शामिल दूसरा आरोपी रेहान निवासी रेवासन जिला नूंह का रहने वाला है और वह तौसिफ का दोस्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *