निकिता हत्याकांड : परिवार को 24 घंटे सुरक्षा, पुलिस का दावा, दस दिन में होगी चार्जशीट

फरीदाबाद : फरीदाबाद पुलिस ने निकिता तोमर हत्याकांड में पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराई है। साथ ही पुलिस ने इस घटना से संबंधित सभी अहम सबूत भी जुटा लिए हैं।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि छात्रा निकिता के भाई, पिता व मां को अलग-अलग गनमैन दिए गए हैं जो 24 घंटे तीनों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस निकिता हत्याकांड के मामले में 10 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल करेगी। पुलिस का दावा है कि हत्याकांड से संबंधित सभी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। अब बस चार्जशीट तैयार करके अदालत में पेश करना बाकी है।
प्रवक्ता ने बताया कि निकिता हत्या मामले के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बुधवार रात आरोपी अजरुद्दीन को नूंह से गिरफ्तार किया है। अजरुद्दीन ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को हथियार मुहैया कराए थे।
उन्होंने बताया कि निकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसिफ की दो दिन की हिरासत पूरी होने पर एसआईटी ने उसे आज अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं, बुधवार रात नूंह से गिरफ्तार किए गए आरोपी अजरुद्दीन को भी अदालत में पेश किया गया और उसे भी जेल भेजा गया। उन्होंने बताया कि अजरुद्दीन पर तौसिफ को देसी पिस्तौल उपलब्ध कराने का आरोप है। उन्होंने बताया कि तौसिफ के साथी रेहान की रिमांड कल पूरी होगी और उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *