निकिता हत्याकांड : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने की मांग

फरीदाबाद : फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड के आरोपियों तौसिफ, रेहान की संपत्ति कुर्क कर इन्हें जल्द से जल्द फांसी देने और पीड़ित परिवार को कम से कम 20 लाख रुपये मुआवजा देने की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग की गई है।
पुलिस ने इस मामले में इस हत्याकांड में एक और आरोपी सहित अब तक कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तीसरे आरोपी अजरुद्दीन को बुधवार रात नूंह से गिरफ्तार किया गया था। अजरुद्दीन ने ही इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को हथियार मुहैया कराए थे। पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसीफ की दो दिन की रिमांड पूरी होने पर गुरुवार को अदालत में पेश किया था, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वहीं, अजरुद्दीन को भी अदालत में पेश किया गया और उसे भी जेल भेज दिया गया। तौसिफ के साथी रेहान की रिमांड शुक्रवार को पूरी होगी और उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा।
जानकारी के अनुसार, निकिता हत्याकांड के आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग को लेकर अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम गुरुग्राम जिला उपायुक्त अमित खत्री को ज्ञापन सौंपा। संगठन ने निकिता के हत्यारोपियों का केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर तत्काल फांसी की सजा देने और आरोपियों की चल-अचल संपत्ति को कुर्क किए जाने तथा मृतका के परिजनों को बीस लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की गई।
निकिता हत्याकांड को लेकर देश-प्रदेश में आक्रोश का माहौल है। हिन्दूवादी और सामाजिक संगठन अलग-अलग हिस्सों से निकिता के न्याय की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही आरोपियों के लिए जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की जा रही है।
अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप गौतम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम ज्ञापन सौंपा। गत सोमवार को निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस में दर्ज परिजनों के बयान के मुताबिक, बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता दोपहर बाद करीब पौने 4 बजे पेपर देकर अग्रवाल कॉलेज के बाहर भाई का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान कार सवार दो युवकों ने उसे जबर्दस्ती कार में बैठाकर अगवा करने की कोशिश की। अपहरण की कोशिश में नाकाम रहने के बाद बदमाश निकिता की गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *