निकिता मर्डर केस में एसआईटी का गठन

फरीदाबाद : निकिता मर्डर केस की तेजी से जांच करने के लिए पुलिस आयुक्त महोदय श्री ओपी सिहं ने डीसीपी क्राइम की देखरेख में एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी द्वारा की जारही अनुसंधान की डीसीपी अपराध के द्वारा रोज निगरानी रखी जाएगी। एसीपी क्राइम अनिल यादव एसआईटी के अध्यक्ष जिसके 4 सदस्य है।
जिसमे क्राइम ब्राचं प्रभारी अनिल, सब इंस्पेक्टर रामवीर संजय कॉलोनी पुलिस चौकी से, Asi कप्तान सिंह क्राईम ब्राचं DLF से और प्रधान सिपाही दिनेश कुमार क्राईम ब्राचं सै० 17 को शामिल किया गया है। मुख्य आरोपी तौसीफ को अवैध देसी कट्टा उपलब्ध कराने वाला आरोपी अजरु सहित दोनों को आज अदालत के पेशकर जेल भेजा गया है। आरोपी रेहान को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी अजरू को नुह से गिरफ्तार किया गया था।
वारदात में प्रयोग गाड़ी को सोहना तावडू रोड से बरामद कर लिया गया है। इस केस में तेजी से अनुसंधान जारी है। पुलिस आयुक्त ओपी सिहं ने कहा है की अनुसंधान अतिशिघ्र पूरा करके आरोपीयों को कड़ी सजा दिलाने के लिए चार्जसीट जल्द अदालत मे फाइल की जाएगी। वैज्ञानिक पहलू व अन्य पुख्ता सबूत के आधार पर गहनता से अनुसंधान करके आरोपियों को जल्द कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *