डाॅक्टर से 5 लाख रूपये की रंगदारी मांगने वाला जिम ट्रेनर गिरफ्तार

-आरोपी ने धमकी देने के बाद कर लिया था फोन बंद लेकिन मात्र 10 घंटे में पुलिस ने दबोचा
फरीदाबादः एक डाॅक्टर से 5 लाख रू0 की रंगदारी मांगने वाले आरोपी पुलकित निवासी एन.आई.टी फरीदाबाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मामला थाना एस.जी.एम नगर एरिया का है। कल दिनांक 28.10.2020 को एन.आई.टी एरिया में रहने वाले बीएएमएस डाॅक्टर सुदेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह डाक्टर का काम करते है एच ब्लाॅक एन.आई.टी एरिया में उनका नागपाल के नाम से क्लीनिक है। जिसपर वह 4/5 घण्टे काम करते है। उन्होने बताया कि उनके पास रात करीब 9 बजकर 21 मिनट पर किसी अनजान नम्बर से फोन आया और 5 लाख रू0 फिरौती की मांग की, और पुलिस को शिकायत करने पर गोली मारने की धमकी दी गई। जिसपर पर थाना एस.जी.एम नगर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया।
क्राईम ब्रांच 48 ने कार्य करते हुए आरोपी पुलकित को सूत्रों एवं तकनीकी माध्यम से आज पलवल बस स्टैंड से धर दबौचा है। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि आरोपी चिमनी बाई धर्मशाला के नजदीक स्थित एक जिम में ट्रेनर की नौकरी करता था। नौकरी छूट जाने के कारण आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने बताया कि उसने सोचा कि डाॅक्टर से पैसे की मांग करूंगा तो डाक्टर डरकर पैसे दे देगा। आरोपी की उम्र 21 वर्ष है, आरोपी ग्यारहवीं क्लास तक पढ़ा लिखा है।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि क्राईम ब्रांच ने आरोपी से फिरौती मांगने में प्रयोग किया गया मोबाईल फोन बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *