हरियाणा में बस और ट्रक की टक्कर में दो मरे सात घायल

झज्जर: झज्जर में बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 घायल भी हुए हैं। दुर्घटना उस वक्त घटी, जब बहू झोलरी से चंडीगढ़ के लिए निकली हरियाणा रोडवेज की बस सड़क पर दौड़ रही थी। अचानक सामने से आ रहे एक ट्रक के साथ बस की टक्कर हो गई। इसके बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहीं पुलिस ने भी मौके का मुआयना करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
हादसा गांव नौगांवा के पास हुआ। मिली जानकारी के अनुसार सुबह साढ़े 5 बजे बहू झोलरी से हरियाणा रोडवेज की बस चंडीगढ़ के लिए निकली थी। नौगांवा के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के साथ बस की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।
इस घटना में ट्रक चालक और बस में सवार एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक ट्रक चालक की पहचान बिरधाना गांव निवासी मनजीत के रूप में हुई है, जबकि बस में सवार व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को झज्जर के सामान्य अस्पताल में भिजवाते हुए पुलिस ने घायलों के बयान लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।
चिकित्सकों ने बस चालक-परिचालक और पांच अन्य लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से हादसे में घायल हुए रोडवेज बस चालक खानपुर कलां निवासी संजीत, परिचालक बहू झोलरी निवासी विशाल, रोडवेज बस की सवारी बहु झोलरी निवासी गीता, राजू व झांसवां निवासी अंकुल की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं चंडीगढ़ जा रहे झांसवां निवासी हर्ष और झाड़ली से फरीदाबाद जा रहे झामरी निवासी रोशन लाल का जिला अस्पताल में ही उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *