डेढ़ करोड़ की स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार

-अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने किया काबू।
-आरोपियों के कब्जा से 798 ग्राम स्मैक व 01 कार की गई बरामद।
-अंतराष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत 1.5 करोड़ रुपये से भी अधिक है
गुरुग्राम : अपराध शाखा सैक्टर-17, गरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से स्मैक बेचने वाले निम्नलिखित 03 आरोपियों सोहना-पलवल रोड नजदीक अंबेडकर चौक, सोहना से काबू करने में सफलता हासिल की है | आरोपिओं की पहचान मिनरुल पुत्र अमलाल शेख निवासी गांव धपड़ा, जिला नादिया, पश्चिम बंगाल, मोजीबर शेख पुत्र माणिक शेख निवासी गांव बली अचे नगर, जिला मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल व् मजनू शेख पुत्र बिशु शेख निवासी गांव बली अचे नगर, जिला मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है ।
इन आरोपियों के कब्जा से 798 ग्राम स्मैक बरामद होने पर आरोपियों के खिलाफ थाना शहर सोहना, गुरुग्राम में एन.डी.पी.एस. एक्ट की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित करके आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।
आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये स्मैक बेचने का धंधा अपने एक अन्य साथी आरोपी के साथ मिलकर करते थे, इनका साथी इन्हें स्मैक लाकर देता था और ये उस स्मैक को गुरुग्राम में विभिन्न स्थानों पर घुमफिरकर पुड़िया बनाकर स्मैक का नशा करने वाले लोगों को बेचते थे। इनका अन्य साथी (जो इन्हें स्मैक लाकर देता था) इनके पैसों के लेनदेन का हिसाब रखता था और स्मैक बेचने के बाद कमाई का हिस्सा इन्हें दे देता था। स्मैक बेचने का यह कार्य ये पिछले करीब 06 वर्षों से कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *