चार साल पहले लापता हुए सोनू को पुलिस ने मिलाया परिवार से

गुरुग्राम : गुरुग्राम पुलिस की गुमशुदा शाखा ने चार साल पहले लापता हुए 12 साल के सोनू को एक बार फिर अपने परिवार से मिला दिया है। बेटे के वापस मिलने के बाद परिवार काफी खुश है। यह परिवार बेटे के मिलने की आस खो चुका था।
सोनू आठ साल की उम्र में गुम हो गया था और वह नूंह के एक आश्रम में रह रहा था। वहां से गुरुग्राम से एक आश्रम में रहने लगा। इस दौरान गुमशुदा शाखा ने सोनू की काउसलिंग शुरू की, जिसके बाद फरीदाबाद के सारन थाने में उसके गुम होने का मामला दर्ज मिला। फिर पुलिस ने परिवार से संपर्क कर बुधवार को बेटे से मिला दिया।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गुमशुदा शाखा के लोग लापता बच्चों के रिकॉर्ड का अवलोकन तथा शेल्टर होम्स में जाकर बच्चे की काउंसलिंग करते हैं। इस दौरान पुलिस टीम ने एक ऐसे बच्चे को ढूंढ निकाला जो अपने व अपने पिता के नाम के सिवाय कुछ नहीं जानता था। वह दीप आश्रम, नूंह में रह रहा था । उसने 23 अक्टूबर से गुरुग्राम के दीप आश्रम में रहना शुरू किया। बच्चे से बात की ज्यादा जानकारी नहीं मिलने पर रिकॉर्ड की सभी फोटो को देखा गया। साल 2016 में फरीदाबाद के सारन थाने में गुम होने का मामला दर्ज मिला। उसके बाद परिजनों से बात कर बच्चे को मिलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *