हेलमेट के लिए रोका तो होमगॉर्ड पर चला दी गोली

बल्लभगढ़। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गुडईयर चौक पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को रुकने का इशारा करना होमगार्ड को भारी पड़ गया। युवकों ने तमंचे से फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली हवा में उछल गई और होमगार्ड को सीधी नहीं लगी। इसके बावजूद तमंचे से निकले छर्रे होमगार्ड के कंधे से रगड़ते हुए निकल गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
गुडईयर चौक ट्रैफिक बूथ इंचार्ज चतुर्भुज ने बताया कि होमगार्ड लखमीचंद (22) चौक पर सोमवार सुबह ट्रैफिक का संचालन कर रहा था। ट्रैफिक निरीक्षक नरेंद्र कुमार चौक पर बने बूथ में नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान कर रहे थे। करीब साढ़े ग्यारह बजे दिल्ली की ओर से एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए। तीनों ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। यह देख लखमीचंद मोटरसाइकिल सवारों को रोकने के लिए आगे बढ़ा।
जैसे ही मोटरसाइकिल सवार लखमीचंद के पास आए, उनमें से एक ने तमंचे से फायर कर दिया। बाइक चलने से तमंचा हिला तो गोली हवा में उछल गई, लेकिन उससे निकले छर्रे लखमीचंद के कंधे पर जा लगे और वह घायल हो गया। मोटरसाइकिल सवार तेज रफ्तार में बल्लभगढ़ की तरफ भाग गए। साथ में ही ड्यूटी दे रहे एक अन्य होमगार्ड तेजसिंह ने मोटरसाइकिल के नंबर नोट कर लिया है। घायल होमगार्ड को बीके अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया गया। थाना सेक्टर-सात प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि घटना में इस्तेमाल हुई मोटरसाइकिल का नंबर एसजीएम नगर का है। शुरुआती जांच में मोटरसाइकिल चोरी की है। घायल होमगार्ड के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *