बरोदा उपचुनाव : भाजपा-जजपा गठबंधन हारा तो विधायकों में मचेगी भगदड़ : ओमप्रकाश चौटाला

गोहाना : बरोदा उपचुनाव में अगर भाजपा-जजपा गठबंधन का प्रत्याशी हार गया तो दोनों दलों के विधायकों में भगदड़ मच जाएगी। वे दूसरे दलों में कूदेंगे। इससे सरकार अल्पमत में रह जाएगी तथा मध्यावधि चुनाव करवाना अनिवार्य हो जाएगा। शुक्रवार को इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने बात कही। वे उपचुनाव के लिए इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में शामड़ी गांव में प्रचार कर रहे थे। इनेलो के हरे रंग से सजी स्पेशल बस में पहुंचे चौटाला ने कहा कि वे बरोदा हलके के सब के सब 54 गांवों में जाएंगे। उनके अनुसार जनता की आवाज भगवान का नगाड़ा होती है।
ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि पांडवों ने 12 साल और भगवान राम ने 14 साल वनवास भोगा। इनेलो पार्टी 15 साल से सत्ता से बाहर है। हम ने अतीत में बहुत अच्छा काम किया, भविष्य में मौका मिलने पर उससे भी अच्छा काम करेंगे और 15 साल में हुए जनता के नुकसान की भरपाई करेंगे।
चौटाला ने कहा कि हम सत्ता के भूखे नहीं हैं। हमने ताऊ देवीलाल द्वारा लगाए इनेलो के पौधे को अपने खून से सींचा है। हम उनके उस सपने का सच करना चाहते हैं जिसमें वह रोटी, कपड़ा, मकान के साथ शिक्षा और चिकित्सा की व्यवस्था प्रत्येक के लिए सरकार के स्तर पर करना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *