रोडरेज में इलेक्ट्रिक इंजीनियर की हत्या का मामला सुलझा, मुख्य आरोपी गिरफतार

गुरुग्राम : रोडरेज के कारण हुई कहासुनी को लेकर स्कूटी सवार आरोपी ने अपने अन्य साथियों से साथ मिलकर कार चालाक इलेक्ट्रिक इंजीनियर के साथ मारपीट की थी, जिसकी ईलाज के दौरान हो मौत गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान रोहित उर्फ मोनू पुत्र शशिकांत निवासी काकरौला, जिला गुरुग्राम हाल निवासी गली नंबर-2 गढ़ी हरसरू, गुरुग्राम, उम्र-26 वर्ष के रूप में हुई है।
घटना की सूचना पर पुलिस टीम बिना किसी देरी के हॉस्पिटल पहुँच गई जहां डॉक्टर ने पीड़ित की MLR में कई चोटे दर्शाई हुई है तथा सिर में लगी चोटें DANGEROUS TO LIFE भी दर्शाया हुआ है। पीड़ित नेत्रपाल सिँह के भतीजे चेतन उपरोक्त ने घायल की ज्यादा तबीयत खराब होने के कारण पीड़ित/घायल की मेडिओर हस्पताल से फोरटिस हस्पताल गुरूग्राम में रैफर कराकर दाखिल कराया गया। उसके बाद चेतन कुमार S/O रघुवर सिँह R/O न्यू पंचवटी कालोनी भाटीया मोड गाजीयाबाद (UP) ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि इसका मौसा नेत्रपाल सिँह S/O रामनाथ सिँह निवासी-2064/4B,बसुन्दरा गाजीयाबाद UP जो Electrical engg है। जिसने दिल्ली गुडगाँव मे अपना व्यवसाय किया हुआ है। दिनांक 11.10.2020 को इसका मौसा अपनी गाडी को लेकर गुरूग्राम मे अपने व्यवसाय के लिए आया हुआ था। इसके मौसा के साथ व्यवसाय करने वाली युवती भी गाड़ी में थी। दोनो गाडी को लेकर IVC COMPANY भांगरोला के पास पहुँचे तो एक SCOOTY चालक नाम पता नही मालुम ने गाडी के आगे स्कूटी लगाकर कहा की आपने मेरा एक्सीडेन्ट कर दिया है। इस बात पर दोनों मे कहासुनी हो गई तो SCOOTY चालक ने गाडी की चाबी छिनने के लिए लात व थप्पड मारे व लगभग 15 मीनट बाद स्कूटी चालक द्वारा अपने साथियों को बुला लिया व इसके मौसा के सिर व शरीर पर लाठी डंडो से जानलेवा चोटें मारी। इसने अपने तौर पर तसल्ली करने के बात ये सब पता चला। उन लोगों इसके मौसा को जान से मारने के लिए उसके शरीर व सिर में काफी चोटें मारी जिन चोटों के कारण वो बेहोश हो गए, जिनका ईलाज मेडियोर होस्पीटल मानेसर में कराया बाद में ज्याद तबीयत खराब होने के कारण FORTIS HOSPITAL गुरूग्राम में दाखिल करा दिया। दिनाँक 12.10.2020 को उपरोक्त अभियोग में पीड़ित नेत्रपाल सिंह की झगड़े में लगी चोटों के कारण ईलाज के दौरान मौत हो गई।
उपरोक्त अभियोग में उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा, मानेसर की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपी को आज डीघल, झज्जर से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।
आरोपी ने प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में बतलाया कि इसकी स्कूटी उपरोक्त अभियोग में मृतक की गाड़ी को टच हो गई थी तो इसने गाड़ी के आगे अपनी स्कूटी लगाकर रुकवा लिया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसी बीच इसने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और इन सबने मिलकर कार चालक को लाठी, डंडों से चोटें मारी और वहां से भाग गए। पुलिस का कहना है वारदात को अंजाम देने में शामिल अन्य साथी आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ करते हुई वारदात में प्रयोग किए गए हथियार व वाहन बरामद किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *