प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया में देश को अलग पहचान दिलाई: जीएल शर्मा

-प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर उनके जीवन वृत पर नूंह में विचार गोष्ठी का हुआ आयोजन, प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा रहे मुख्य अतिथि
-कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला संयोजक व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी जाकिर हुसैन ने की
नूंह : देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के आवसर पर 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक मनाए जा रहे सेवा-पखवाड़ा के कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यालय, नूहं में प्रबुद्धजन एवंबुद्धिजीवी-सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के सह संयोजक जी एल शर्मा रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला संयोजक व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी जाकिर हुसैन प्रशासक हरियाणा वक्फ़ बोर्ड ने की। कार्यक्रम में सैंकड़ों बुद्धिजीवीयों व भाजपा जिला कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा मोदी 20 पुस्तक का अवलोकन भी किया गया तथा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर लड्डू बांटकर खुशी मनाई गई। मुख्य अतिथि जीएल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत की दुनिया में अलग पहचान कराई है। उनके नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में तरक्की व उन्नति की है और लगातार देश विश्व-गुरु बनने की तरफ अग्रसर है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में आम जन खुशहाल है। उनके जन्मदिवस के अवसर पर पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तरह-तरह के सेवा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। नूंह में भी आज प्रबुद्धजन और बुद्धिजीवी-सम्मेलन आयोजित कर उनके जन्मदिवस पर उन्हें मुबारक़बाद व शुभकामनाएं दी गईं।
कार्यक्रम के जिला संयोजक चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने भारी संख्या में पंहुचे बुद्धिजीवियों व भाजपा जिला कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया तथा यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर उन्हें मुबारक़बाद व शुभकामनाएँ दीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हिन्दुस्तान लगातार विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है, हर क्षेत्र में उन्नति व विकास की नई ऊँचाईयों को तेजी से छू रहा है। हमें गर्व है कि प्रधानमंत्री शारी नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व हमें मिल रहा है जिसकी बदौलत पूरी दुनिया में हमारे दाश की अलग ही पहचान है। आज भारत के नाम से हर भारतीय को ईज्जत मिलती है। उनके जन्मदिवस के अवसर पर 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक पूरे देश में सेवा-पखवाड़ा के तहत तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज नूंह में शानदार प्रबुद्धजन और बुद्धिजीवी-सम्मेलन आयोजित कर उनके जीवन पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया है।
कार्यक्रम को भाजपा नेता जसवंत गोयल, जिला महामंत्री शिव कुमार बंटी व पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप आर्य ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिला विस्तारक बलविन्द्र जोगी, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गर्ग, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रमेश मानूवास, जिला उपाध्यक्ष सुभाष भारद्वाज, दिनेश नागपाल, मंडलाध्यक्ष मुकेश, मुनैश फौजी, राहुल सौरोत, अरसद सरपंच बैंसी, असगर हुसैन, नसरू सरपंच, जमालू सरपंच, हारून नंबरदार, तफज्जुल, शमीम प्रधान घासेड़ा, हाजी बशीर, वकील सरपंच टेरकपुर, आबिद हुसैन रिठोड़ा, मूलचंद, तौफीक खान, हाजी नूरदीन, ताहिर हुसैन आदि के अलावा सैंकड़ों बुद्धिजीवी व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।