जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने वितरित किये सदस्यों के आई कार्ड !

-बैठक में पहुंचे कमांडर उदयबीर यादव से किया विचार विमर्श
गुरुग्राम : जर्नलिस्ट एसोसिएशन, गुरुग्राम की मासिक बैठक का आयोजन बुधवार सुबह 11 बजे संस्था के सेक्टर-15 पार्ट टू कम्यूनिटी सेंटर स्थित कार्यालय में हुआ। इस दौरान बैठक में मौजूद सदस्यों को एसोसिएशन की ओर से बनवाए गए उनके आईकार्ड भी वितरित किए गए। आईकार्ड वितरण कार्यक्रम में सेक्टर-10ए आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष रिटायर्ड कमांडर उदयबीर यादव भी पहुंचे। संस्था की कार्यकारिणी व सदस्यों से परिचय करने के साथ ही उन्होंने अपने सैनिक जीवन से लेकर सामजिक जीवन के ओजस्वी विचार भी साँझा किए।
कमांडर यादव ने कहा कि समाज में संगठन से बड़ी कोई शक्ति नहीं है | पत्रकार समाज में सदा ही अहम् भूमिका निभाता रहा है और उन्हें उम्मीद है कि पत्रकारों का ये संगठन एसोसिएशन के साथ ही समाज हित में अपनी भूमिका को और अधिक सक्रियता के साथ निभाने का कार्य करेगा | एसोसिएशन प्रधान संजय यादव ने कमांडर यादव का स्वागत और धन्यवाद करते हुए कहा कि एसोसिएशन के सभी सदस्य कमांडर यादव के बैठक में पहुँचने पर उनके आभारी हैं |
मासिक बैठक में सभी सदस्यों ने आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान स्कूली बच्चों के साथ तिरंगा रैली निकालने को लेकर भी चर्चा की। इसके साथ ही एसोसिएशन की आगामी रणनीति पर चर्चा हुई। जिसमें विचार किया गया कि सरकार व प्रशासन से मिलकर एसोसिएशन व सदस्यों के हित में बेहतर कार्य किए जाएं।