राष्ट्र के महान सपूत और नायक रहे कारगिल युद्ध के योद्धा: अमित स्वामी

रेवाड़ी : आज कारगिल युद्ध के विजय दिवस की 23वीं वर्षगांठ पर यंगमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित स्वामी ने संस्था के ऑटो मार्किट, रेवाड़ी स्थित कार्यालय में पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ कारगिल युद्ध के अमर जवानों व शहीदों को याद करते हुए हार्दिक श्रृद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर अमित स्वामी ने कहा कि कारगिल युद्ध के योद्धा राष्ट्र के महान सपूत एवं नायक हैं जिन्होंने दुश्मन (पाकिस्तान) द्वारा धोखे व ऊँचाई से किये गये हमले को अपनी बहादुरी और शौर्य से ध्वस्त कर दिया और देश के तिरंगे व सीमा की रक्षा के लिए अपनी प्राणों तक को न्यौछावर कर दिया।
अमित स्वामी ने कहा कि भारत के बहादुर जवानों ने दुश्मन द्वारा ऊँचाई से किये गये हमले का अपनी बहादुरी व साहस से इस प्रकार सामना किया कि दुश्मन के पाँव उखड़ गए और भारतीय सेना ने बड़े सीमित समय में कारगिल विजय प्राप्त की।
राष्ट्र, देश की सीमा, अखंडता व अस्मिता की सुरक्षा करने वाले वीर जवानों व प्राणों की आहूति देने वाले महान सपूतों का कृतज्ञ रहेगा। इस अवसर पर विजय शर्मा, मनीष गुप्ता, गौरव हरित, कुलदीप यादव, मनीष यादव, सुरेश पहलवान, प्रवीण यादव, सुरजीत यादव, जयवीर सिंह, सौरभ, पारस चैधरी, रविन्द्र शर्मा, मनोज यादव, सुनील यादव, जतिन कुमार आदि उपस्थित थे।