हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक पूर्व विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन उत्तर प्रदेश प्रभारी नियुक्त !

– चौ0 ज़ाकिर हुसैन को उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने पर मेवात क्षेत्र में खुशी का माहौल
-मेवात क्षेत्र के लोगों ने एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर व पटाखे चलाकर खुशी का इजहार किया
नूह : भारतीय जनता पार्टी हाई कमान ने शनिवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौ0 ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक को एक ओर बड़ी जिम्मेदारी देते हुए उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया है।
शनिवार दोपहर को जैसे ही भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारियों के नियुक्ति की सूची जारी की गई तो फिर एक बार मेवात क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई। समूचे मेवात क्षेत्र में लोगों ने जगह-जगह एक-दूसरे को लड्डू बाँटकर, पटाखे चलाकर व भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाकर खुशियाँ मनाई। लोगों में भारी जोश देखने को मिला। लोगों ने चौधरी ज़ाकिर हुसैन को एक और बड़ी जिम्मेदारी देने पर प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा जी, हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल जी, प्रदेशाध्यक्ष श्री ओ पी धनखड़ जी, मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जमाल सिद्दीक़ी व शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद व आभार जताया। चौ0 ज़ाकिर हुसैन ने एक ओर बड़ी जिम्मेदारी सौंपने पर पार्टी शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाई कमान द्वारा दी गई इस इस बड़ी जिम्मेदारी को बखूबी निभाने का पूरा प्रयास करेंगे।
उल्लेखनीय है कि चौ0 ज़ाकिर हुसैन का भारतीय जनता पार्टी में बहुत बड़ा कद है। उनके परिश्रम और दिन-रात पार्टी के लिए किए जा रहे कार्यों को देखते हुए पार्टी हाई कमान ने थोड़े समय में ही कई महत्वपूर्ण पदों से नवाजा है। चौ0 ज़ाकिर हुसैन व उनके परिवार का हरियाणा के साथ-साथ दिल्ली, राजस्थान, उत्तरप्रदेश के अलावा कई राज्यों में अच्छा-खासा रसूख है। चौ0 ज़ाकिर हुसैन का दादा जी मरहूम चौ0 मौ0 यासीन खाँ भी 1926 से 1952 तक लगातार विधायक रहे हैं तथा उनके पिता मरहूम चौ0 तय्यब हुसैन भी दो बार सांसद व कई बार मंत्री रहे हैं। वे देश के एकमात्र ऐसे राजनेता हैं जो तीन अलग-अलग राज्यों में मंत्री बनें।
चौ0 ज़ाकिर हुसैन को भारतीय जनता पार्टी ने एक के बाद एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपकर यह साबित कर दिया है कि देश के अल्पसंख्यकों व मुस्लिमों को जोड़ने के लिए बहुत गंभीर है और इसी पर्यास में ये बड़ा सम्मान चौधरी ज़ाकिर हुसैन को दिया है।