पर्यावरण को बढ़ावा देने के लिए पौधारोपण है जरुरी : राहुल फाजिलपुरिया

गुरुग्राम: जिले के सबसे बड़े गांव बजीराबाद में बालीवुड के गायक राहुल फाजिलपुरिया द्वारा शुक्रवार को इलेक्ट्रॉनिक वाहनों के बोहरा एंड संस शोरुम का उद्घाटन किया गया। शोरुम के उद्घाटन के दौरान गायक फाजिलपुरिया ने कहा कि आज प्रदूषण से बचना है तो हमें समय के साथ बदलते हुए पेट्रोल-डीजल वाहनों को छोडक़र इलेक्ट्रॉनिक वाहनों को बढ़ावा देना होगा।
उन्होंने कहा कि जिस कदर गुडग़ांव शहर में पिछले कई वर्षों से गगनचुंबी इमारतें बन रही हैं तथा हरियाली समाप्त होती जा रही है, ऐसे में पर्यावरण को बचाने के लिए हम सबको मिलकर इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की ओर ध्यान देना चाहिए, ताकि न केवल हम बल्कि हमारी पीढ़ी भी सुरक्षित रह सके। जिस कदर आज न केवल गुडग़ांव बल्कि अन्य शहरों में भी वातावरण दूषित हो रहा है ऐसे में हमें अपनी पीढ़ी को बचाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक वाहनों के अलावा पौधारोपण की ओर ध्यान देना चाहिए। प्रत्येक मनुष्य को अपने जीवन के हर खुशी के अवसर पर पौधारोपण करना चाहिए तथा उस पौधे की देखभाल भी करनी चाहिए।
बालीवुड के युवा गायक द्वारा शोरुम का उद्घाटन रिबन काटकर किया गया। कार्यक्रम के दौरान वजीराबाद गांव के पूर्व सरपंच व जजपा के राष्ट्रीय सचिव सूबे सिंह बोहरा सहित शहर के अनेक गणमान्य व्यक्ति व बजीराबाद के बुजुर्गों य युवाओं द्वारा राहुल फाजिलपुरिया को बुके व फूलमालाओं से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर नगर निगम की मेयर मधु आजाद के पति अशोक आजाद एडवोकेट, भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल यादव, जजपा के वरिष्ठ नेता नरेश सहरावत, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश यादव बादशाहपुर, निगम पार्षद कुलदीप बोहरा, महेश दायमा, भाजपा जिला प्रवक्ता अजीत यादव, संदीप बोहरा, राजू पहलवान, पूर्व पार्षद अशोक पहलवान, सुरेंद्र ठाकरान, कुलदीप यादव सहित क्षेत्र की सरदारी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।