गुरुग्राम में अकाउंटेंट को मारी गोली

गुरुग्राम : गांव बुढ़ेड़ा में स्थित अपने खेत में शराब पी रहे अकाउंटेंट को अज्ञात युवक गोली मारकर फरार हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटना 12 अक्तूबर देर रात की है। मंगलवार को पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला राजेंद्रा पार्क थाने में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबकि 28 वर्षीय दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट का काम करता है। 12 अक्तूबर रात को वह गांव बुढ़ेडा में स्थित खेत में बैठकर अकेला शराब पी रहा था। उसी दौरान रात 11 बजे के आसपास किसी ने उसको गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली उसके कंधें में लगी और वह बाल-बाल बच गया। नशे में होने के कारण वह हमलवार को नहीं देख पाया।
हमलावर गोली मारकर फरार हो गए। घायल को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। राजेंद्रा पार्क थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों की पहचान के लिए टीमें लगातार जांच कर रही हैं। अभी तक रंजिश की बात भी सामने नहीं आई है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *